गेम के बीच राखी सावंत का बड़ा खुलासा, ‘कहा हां मैं होटल से सामान चुराती हूं’

Rakhi Sawant, who is always in controversy, is known as Controversy Quinn in the whole industry.

हमेशा विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत पूरी इंडस्ट्री में कंट्रोवर्सी क्विन के नाम से जानी जाती हैं। बॉलीवुड से लेकर टेलीव‍िजन जगत तक हरेक व्यक्ति राखी सावंत की हरकतों से वाकिफ है। कई बार तो सोशल मीडिया पर राखी सावंत की ऐसी वीडियोज भी वायरल हो जाती है जिसे देख लोगों की हंसी नहीं रूकती है। और अब राखी की गेम वाली खबरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी के साथ वायरल हो रही हैं।

गेम में अर्शी खान और राखी सावंत का वाक युद्ध

दरअसल हुआ यूं कि राखी सावंत और अर्शी खान के लिए शो में एक ‘फ्रेनेमी’ नाम का गेम खेला जाता है, इस गेम में भाग लेने वाला व्यक्ति किसी भी सूरत में सच बोलेगा। ऐसे में दोनों को सच का सामना करना था। क्योंकि गेम में जो झूठ कहेगा उसे थप्पड़ लगता है। ऐसे में राखी सावंत को थप्पड़ ना लगे इस डर से उन्होने अर्शी के कई सवालों का सच सच जवाब दे दिया।  

थप्पड़ के डर से राखी सावंत ने दिया सच जवाब

अर्शी के सवालों के बीच राखी को कई सारे सवाल बुरे लगे लेकिन फिर भी थप्पड़ के डर से राखी सावंत को सच बोलना पड़ा। इस बीच अर्शी ने कहा कि, राखी को चोरी करने की आदत है, वो जब भी इवेंट्स में उनके साथ जाती थीं तो वहां से शैंपू, कंड‍िशनर, तौलिया, बेडशीट, कंघा सब कुछ बैग में चोरी कर ले आती थीं।

गेम

इसपर राखी सावंत ने कहा कि, ‘हां मैं चोरी करती हूं, मैं होटल का इतना बिल भरती हूं तो एक टॉवल लेना तो जरूरी है ना।’

राखी होटल से चुराती थी सामान

टॉवल चोरी करने वाले सवाल पर राखी सावंत ने कहा कि,  ‘इतना सा तो कंड‍िशनर देते हैं इसमें क्या चुराउंगी’ चोरी करने के साथ साथ अर्शी ने राखी सावंत पर झूठ बोलने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राखी दुनिया के सामने सच्ची बनने की कोश‍िश करती हैं लेकिन ये सबसे बड़ी झूठी हैं। जब अर्शी ने पूछा कि ‘आपने अपनी जिंदगी में कितनी शाद‍ियां की है तो इस पर राखी ने कहा कि, ‘मेरा पति मिस्टर इंड‍िया है, पर नहीं है’, ‘मैंने चार शाद‍ियां की है, तीन सलमान सर की सुरक्षा कर रहे हैं और जो एक है वो जिंदा है’

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here