रेमों डिसुजा को आया हार्ट अटैक, कोकिलाबेन अस्पताल में हुए भर्ती

remo-d-souza
remo-d-souza

फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने कोरयोग्राफर रेमों डीसुजा को हार्ट अटैक आया है। इस वक़्त वो कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। उनके सभी फैन्स उनके लिए जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। इस वक़्त रेमों की पत्नी उनके साथ अस्पताल में ही हैं। अभी उनकी एंजिओग्राफी हो चुकी है।

करीब 2:30 बजे आया रेमों डिसुजा को हार्ट अटैक

रेमों

यह जानकारी फिल्मेफेयर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांझा की है। फिल्मफेयर ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि कोरियोग्राफर कम डायरेक्टर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया है। रेमो डिसूजा को शुक्रवार दोपहर में 2.30 बजे के करीब हार्ट अटैक आया था। ये भी बताया जा रहा है कि हार्ट से ब्लॉकेज हटाने के बाद में उन्हें आईसीयू में रखा गया।” हाल ही में उनके डायरेक्शन में बनी एक फ़िल्म स्ट्रीट डांसर इसी साल के शुरुआत में रिलीज़ हुई थी”। रेमों और अहमद एक साथ 6 सालों तक काम कर चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अहमद खान को असिस्ट भी किया था। रेमो और अहमद दोनों ही एक दूसरे के काफी करीबी भी हैं।

फिल्म निर्देशक भी हैं रेमो

रेमो डीसूजा एक कोरियोग्राफर ही नहीं बल्कि अभिनेता के साथ साथ फिल्म निर्देशक भी हैं। उन्होंने बंगाली सिनेमा फ़िल्म उद्योग में भी अपना भरपूर सहयोग दिया है। इसके साथ ही वो एक रियलिटी डांस शो यानी की डांस इंडिया डांस के जज भी हैं। 2010 में भी झलक दिखला जा में जज के रूप में रह चुके हैं। इसके अलावा वो एक अच्छे इंसान भी हैं।

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here