बार डांसर के साथ बीजेपी नेता ने किया लुंगी डांस, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बार डांसर के साथ बीजेपी नेता ने किया लुंगी डांस, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी वीडियो वायरल होती रहती हैं, लेकिन जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं ऐसी वीडियो आपने शायद ही कभी देखी होगी। इन दिनों भाजपा नेता की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। इस वीडियो में बीजेपी नेता एक डांसर के साथ फूहड़ लुंगी डांस करते नजर आ रहे हैं।

बीजेपी नेता का लुंगी डांस

वायरल वीडियो गोपालगंज जिले के विजयीपुर के बीजेपी मंडल अध्यक्ष राजीव रंजन तिवारी की है। इस वीडियो में राजीव रंजन एक महिला के साथ लुंगी डांस कर रहे हैं। ये वीडियो 24 नवंबर को सोशल मीडिया पर डाली गयी थी। ज़ब एक शख्स ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष राजीव रंजन तिवारी का ऐसा अश्लील डांस देखा तो इसे अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया। रिकॉर्ड करने के बाद राजीव रंजन की यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी। जिसे अब तक कई लोग देख चुके हैं।

विजयीपुर के बभनौली गांव की है वीडियो

ये वीडियो विजयीपुर के बभनौली गांव की बताई जा रही है। राजीव रंजन विजयीपुर के बभनौली गांव की एक शादी में आए थे। इसी बीच राजीव रंजन ने ज़ब बार डांसर को डांस करते हुए देखा तो उन्होंने भी फूहड़ लूंगी डांस शुरू कर दिया। जिसे देखकर लोग हैरान रह गएं।

बीजेपी के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने दी सफाई

बीजेपी नेता

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि यह वीडियो अभी की नहीं है। इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि, ये वीडियो बहुत पुरानी है। करीब 1 मिनट 17 सेकंड की इस वीडियो में राजीव रंजन अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं। उनकी इस वीडियो को लोग वाट्सअप, फेसबुक,और यूट्यूब पर खूब शेयर कर रहे हैं।

राजीव रंजन ने किया ‘पल पल ना माने टिंकू जिया’ पर डांस

करीब 1 मिनट 17 सेकंड की इस वीडियो में वो पल पल ना माने टिंकू जिया गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। जिस शादी समारोह में वो डांस कर रहे हैं यह 24 नवंबर 2020 को आयोजित हुई थी। सूत्रों के मुताबिक ये पूरी वीडियो विजयीपुर के छितौनी के बभनौली निवासी अशोक तिवारी के यहां शादी समारोह की है। यह वीडियो उनके बेटे रविन्द्र तिवारी की शादी की है। ज़ब इस बारे में भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि ये वीडियो अभी की नहीं है बल्कि कई साल पुरानी है। ज़ब वे अपने भाई कि शादी में गए थे।

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here