WHATSAPP ग्रुप एडमिन गिरफ्तार , हो सकती है 5 साल तक कि सजा

कुछ समय पहले व्हाट्सएप पर एक चुटकुला बड़ा वायरल होता था की एक लड़की  वाले लड़के को देखने जाते हैं और पूछते हैं उसके पिता से कि आपका लड़का क्या करता है तो उसका पिता कहता है कि लड़का 5 व्हाट्सएप ग्रुप का एडमिन है , लेकिन अगर आप व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन है तो सावधान हो जाइए क्योंकि अगर आपके व्हाट्सएप ग्रुप में कुछ आपत्तिजनक शेयर हुआ तो आपको हो सकती है 5 साल तक की सजा

हम सच कह रहे हैं कि चुनाव का माहौल है नेताओं द्वारा काफी झूठ फैलाया जा रहा है लेकिन हम आपको जो खबर दे रहे हैं वह बिल्कुल पक्की है और यह  खबर है . मुंबई से जो व्यक्ति गिरफ्तार किया गया है उसका नाम मुस्ताक अली है और उसकी आयु है 24 साल .

हुआ यू मुस्ताक अली व्हाट्सएप पर एक ग्रुप का एडमिन है और उस में 12 लोग है और इस ग्रुप का नाम है नाम था XXX .  नाम से आप समझ ही गये होंगे कि यह किस तरीके का ग्रुप था . इस ग्रुप में मुस्ताक अली ने एक महिला को भी ऐड कर दिया शुरू में तो महिला ने सोचा कि कोई मजाक कर रहा है , लेकिन जब इसमें पोर्न वीडियो शेयर होने शुरू हुए तो महिला ने इसकी शिकायत दर्ज करवा दी , उसके बाद मुंबई पुलिस ने इसकी छानबीन करते हुए मुस्ताक अली को गिरफ्तार कर लिया.

हालांकि पूछताछ में इस ग्रुप के एडमिन मुस्ताक अली का कहना है कि उससे यह महिला भूल वश  ऐड हो गई और  वह अपने पत्नी के भाई यानी साले को इसमें ऐड करना चाहता था और उसने यह सोचा कि यह नंबर उसी का है लेकिन गलती से यह महिला इस ग्रुप में ऐड हो गई . पुलिस ने आरोपी पर धारा 67 और  67 A के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इन धाराओं में 5 साल तक की सजा का प्रावधान है  .

तो आप लोग व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन है तो सावधान हो जाइए देखते रहिए उसमें क्या हो रहा है क्या शेयर नहीं हो रहा है क्योंकि भैया अगर आपके ग्रुप में कुछ भी आपत्तिजनक आया या आपने किसी को भी उसकी बिना अनुमति के ऐड किया और उसमें कंटेंट गलत हुआ तो आप जा सकते हैं 5 साल तक के लिए जेल .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here