रजनीकांत करने जा रहे हैं राजनीति में एंट्री, मांगा जनता का साथ

साउथ की फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) अब राजनीति जगत में भी अपने पैर ज़माने की तैयारी में लग गए हैं। रजनीकांत ने कहा है कि, 31 दिसंबर यानी 2020 के आखिरी दिन वो अपनी राजनितिक पार्टी का एलान करेंगे। अपनी पार्टी की शुरुआत रजनीकांत तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से करेंगे।

वादे से नहीं मुकरते रजनीकांत

रजनीकांत (Rajinikanth) का कहना है कि वो जो भी वादा करते हैं उससे कभी नहीं मुकरते। इसके अलावा उन्होंने कहा की वक़्त के साथ साथ राजनीती में बदलाव लाना बेहद आवश्यक है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हम सब मिलकर इस राज्य की तस्वीर बदलेंगे पर इसके लिए जरूरी हैं आपको मेरा साथ देना होगा। इसके अलावा उन्होंने कहा की वो अपनी सरकार बनाकर राजनीति को एक नया मोड़ देना चाहते हैं जो तभी संभव हो पायेगा ज़ब लोग साथ देंगे।

रजनीकांत के प्रवक्ता रियाज़ ने कहा कि हम अवश्य विधानसभा चुनाव जीतेंगे और और एक ईमानदार, भ्रष्टाचार से मुक्त राजनीती देंगे। इसके अलावा रजनीकांत ने 2021 में पार्टी शुरू करने का भी ऐलान किया हैं।

शुरू होने जा रहा है रजनीकांत का राजनीतिक सफर

रजनीकांत के इस ऐलान ने सबको बता दिया है कि अब वो राजनीती में आने का मन बना चुके हैं। 2021 में तमिलनाडु  में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में रजनीकांत का ये ऐलान हैरान करने वाला है। इससे पहले भी उन्होंने 31 दिसंबर 2017 को ‘आध्यत्मिक राजनीती ‘ करने का ऐलान किया था इसके अलावा 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए एक राजनितिक पार्टी गठित करने का ऐलान भी किया था।

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here