सोनू सूद के पास हुई पैसों की कमी, लोगों की सहायता के लिए गिरवी रखी 8 बड़ी प्रोपर्टी

Sonu Sood has mortgaged 8 of his flats for a loan of 10 crores.
Sonu Sood has mortgaged 8 of his flats for a loan of 10 crores.

कोरोना काल के समय से लगे लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रवासी मजदूरों से लेकर तमाम ज़रूरतमंदों की दिल से मदद की है। औऱ अभी भी मदद का ये सिलसिला थमा नहीं है बल्कि चलता ही जा रहा है। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक्टर की दरियादिली ने उन्हे रियल सुपर हीरो बना दिया है, प्रवासी मजदूर तो उन्हे अपना मसीहा तक मानने लगे हैं।

सोनू सूद के पास हुई पैसों की कमी

जैसे- जैसे लोगों की उम्मीदें बढ़ती चली गई वैसे- वैसे एक्टर की जिम्मेदारी भी बढ़ गई है। जिसे देखते हुए सोनू ने अपने कई फ्लैट्स औऱ दुकानों को गिरवी रख दिया है। इससे पहले प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने, उनके खाने- पीने की व्यवस्था करने, घर बनवाने और बच्चों के लिए शिक्षा का प्रबंध करने के लिए एक्टर ने अपनी 8 प्रॉपर्टी गिरवी रख दी थी जिससे मिले पैसों से उन्होने ज़रूरतमंदों की निस्वार्थ सहायता की थी।  

बैंक से मिला लोन

सोनू सूद

मिली जानकारी के अनुसार सोनू सूद ने करीब 10 करोड़ रुपये जुटाने के लिए अपनी कई साऱी प्रोपर्टी को गिरवी रख दी थी।  एक्टर ने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपनी दो दुकानें और 6 फ्लैट्स को गिरवी रखे हैं। गिरवी रखी 8 प्रोपर्टी के बदले सोनू सूद को बैंक ने 10 करोड़ रुपये का लोन दिया है। मिली जनकारी के अनुसार सोनू सूद को 10 करोड़ रुपये के लोन पर 5 लाख रुपये के पंजीकरण शुल्क भी देना है। लेकिन सोनू सूद ने कभी इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

कितनी है सोनू सूद की संपत्ति?

एक रिपोर्ट के अनुसार सोनू की कुल संपत्ति करीब 130 करोड़ की है। एक्टिंग करने के अलावा अभिनेता के पास कई ऐसे ब्रांड्स हैं जिन्हे वो प्रमोट करते हैं। इसके अलावा सोनू सूद होटल बिज़नेस भी करते हैं। सोनू के पास कमाई का अच्छा खासा जरिया है इसलिए वो फिल्में थोड़ी कम भी करते हैं तो भी उसकी भरपाई अन्य जगहों से हो जाती है।

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here