‘समझो भारतवासी’ सांग हुआ रिलीज़, लाखो बार देखी गई वीडियो

song-samjho-bharatwasi

कोरोना संक्रमण महामारी के चलते लोगों को लगातार सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है। लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो ना तो मास्क पहनना जरूरी समझ रहे हैं और ना ही सरकार की गाइडलाइन्स का पालन कर रहे हैं। ऐसे में ‘समझो भारतवासी’ (song samjho bharatwasi) सांग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो के रिलीज़ होते ही पाँच दिनों के भीतर करीब 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है।

‘समझो भारतवासी’ सांग हुआ वायरल

ये सांग डेविड एंड गोलियथ फिल्म्स का एक म्यूजिक वीडियो है। जिसका मकसद भारतवासियों को कोरोना संक्रमण के प्रकोप से बचाना है और साथ ही कोरोना से बचने के गाइडलाइंस को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करना है। यह म्यूजिक वीडियो ‘समझो भारतवासी भारत सरकार के आयुष मंत्रालय द्वारा समर्थित है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कोरोना काल में हमें बाजार में,कार्यालय में,पार्टी में और अन्य जगह पर सावधानी बरतना बेहद आवश्यक है। साथ ही इस वीडियो के माध्यम से लोगो को सुरक्षित रहने का आग्रह भी किया गया है।

इस म्यूजिक वीडियो को देखने के बाद निर्माताओं का कहना है कि भारत में आयुष मंत्रालय द्वारा समर्थित यह वीडियो अपने उद्देश्यों में पूरी तरह सफल रहा है।

इमरान जकी द्वारा निर्मित है वीडियो

त्रिदेव चौधरी और अनुषा विश्वनाथ अभिनीत वीडियो लाल भाटिया द्वारा परिकल्पित और रचनात्मक रूप से निर्मित इसके अलावा इमरान जकी द्वारा निर्मित है। इस वीडियो का पूरा म्यूजिक विक्रम घोष ने तैयार किया है इसके अलावा इसमें अपनी आवाज़ विक्रम घोष,उज्जैनी मुख़र्जी,इमरान चक्रव्रती और सोवन गांगुली ने दी है।

इस महामारी के बीच लोगों को सतर्क करना अब जरूरी हो गया है। इस पूरी वीडियो का मकसद लोगों में जागरूकता फैलाना और साथ ही लोगों से मास्क पहनने के लिए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहना है। लाल भाटिया जो की पहले बैंकर से लेखक बने फिर बिज़नेस मैन से फ़िल्म निर्माता बने और अब सामाजिक कार्य से जुड़कर अपनी जिम्मेदारी निभाना चाहते हैं।

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here