“शाहरुख़” ने सलमान के पिता को दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

Salman Khan with his father Salim Khan.

शाहरुख़ ने कथित रूप से सलमान खान के पिता और पीए को फ़ोन करके सलमान खान का नंबर माँगा है। उसने फ़ोन पर कहा कि अगर वो ऐसा नहीं करते हैं और सलमान से उसकी मुलाकात में बाधा बनते हैं, तो इसके बुरे परिणामों के लिए तैयार रहें।

रुकिए-रुकिए, आप शाहरुख़ से कहीं शाहरुख़ खान तो नहीं समझ रहे हैं? अगर आप ऐसा सोच रहे थे तो मैं बताता चलूँ कि आप गलत समझ रहे हैं। असल में एक 27 वर्षीय युवक जिसका नाम शाहरुख़ ग़ुलाम नबी उर्फ़ शेरा है, उसने सलमान के पिता को फ़ोन करके सलमान का नंबर माँगा और नंबर न देने पर धमकी दी थी। इस युवक ने पहले सलमान के PA को फ़ोन किया था, उसके मना करने के बाद उसने सलमान के पिता सलीम खान को फ़ोन करके सलमान का नंबर माँगा था। पुलिस ने बताया कि उसने शेरा को गिरफ्तार उत्तर प्रदेश प्रयागराज के कर लिया है।

सलमान के PA के द्वारा आधिकारिक रूप से शिकायत करने के बाद फ़ोन करने वाले युवक शेरा को बांद्रा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी आदतन अपराधी है और उसपर प्रदेश के कई थानों में अपराधिक मामले दर्ज हैं। उसे 22 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। शेरा ने पुलिस पूछताछ में ये बताया है कि वह बॉलीवुड में काम करने के लिए सलमान से मदद चाहता था।

जैसा कि पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने सलमान के PA को 6 अक्टूबर को फ़ोन करके सलमान का नंबर माँगा था। लेकिन जब सलमान की PA ने नंबर देने से मना किया तो उसने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद शेरा ने 13 नवंबर को सलमान के पिता सलीम खान को फोन करके सलमान खान का नंबर मांगते हुए यह दावा किया कि वह छोटा शकील के लिए काम करता है।

पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद उन्होंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में अज्ञात युवक के नाम से धारा 506(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here