राजस्थान में राहुल गांधी की रैलियों में उमड़ी भीड़ से उड़े भाजपा के होश

Rahul Gandhi's rallies rally in Rajasthan

राजस्थान में चुनाव की तिथियों की घोषणा होने के बाद वहां पर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है, सभी राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है।

राजस्थान में मुख्य मुकाबला दोनों राष्ट्रीय पार्टी भाजपा और कांग्रेस में है फिलहाल वहां पर भाजपा की सरकार है लेकिन इस बार कांग्रेस ने राजस्थान में अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई है और विभिन्न सर्वो के ये आंकड़े भी आ रहे हैं कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बन सकती है जिससे कांग्रेस में उत्साह का माहौल है।

इसे देखते हुए अब राजस्थान में चुनाव की कमान सीधी राहुल गांधी ने अपने हाथ में ले ली है वह 2 दिनों के राजस्थान दौरे 9 अक्टूबर और 10 अक्टूबर को राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए रैलियां कर रहे हैं , 9 अक्टूबर को उन्होंने धौलपुर और दोसा में चार जगह चुनावी रैलियों को संबोधित किया और आज 10 दिसंबर को बीकानेर में पहुंचे हैं ।

लेकिन इन सब रैलियों में कांग्रेस के लिए जो उत्साह भरने वाली खबर है वह यह है कि इसमें भारी भीड़ देखी जा रही है राहुल गांधी की रैलियों में लगातार जनसमूह उड़ता नजर आता है जबकि दूसरी तरफ भाजपा की रैलियों में वह चाहे नरेंद्र मोदी रैली ग्राउंड खाली देखे जा रहे हैं यह बात बीजेपी को लगातार चिंता करने वाली और कांग्रेस के लिए उत्साह पैदा करने वाली है ।

फिलहाल तो कांग्रेस इन चुनावों में आगे नजर आ रही है बाकी नतीजे क्या होंगे यह तो चुनाव के बाद ही पता लगेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here