जानिए कैसा है Criminal Justice 2 का ट्रेलर, कत्ल के पेचीदा केस में उलझे पंकज त्रिपाठी

pankaj tripathi has teased the second season of his web-series criminal justice

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने क्रिमिनल जस्टिस- बिहाइंड क्लोज़्ड डोर्स का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी एक बार फिर माधव मिश्रा बने हुए दिखाई दे रहे हैं। अगर आप ट्रेलर देखें तो इसमें पंकज त्रिपाठी एक वकील बने हैं। और अनुराधा चंद्रा का पेचीदा केस लड़ रहे हैं।  इस सीरीज में कीर्ति ने अपने पति का कत्ल कर दिया है और अदालत में पहुंचने के बाद वो इस कत्ल को कुबूल भी कर रही है।

4 दिसंबर को रिलीज होगी सीरीज

बता दें कि ये वेब सीरीज 4 दिसंबर को रिलीज हो रही है। जिसमें शिल्पा शुक्ला, अनुप्रिया गोयनका, दीप्ति नवल और जिशु सेनगुप्ता की भी दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। साथ ही पंकज इस बार जबरदस्त केस में उलझे नज़र आने वाले हैं जिसे देखकर लोंगे के बीच काफी बज बना हुआ है।

काफी चर्चा में रहा था पुराना सीजन

 पंकज त्रिपाठी

क्रिमिनल जस्टिस के पुराने सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था जिसके बाद जल्द ही नया सीजन लाया गया है औऱ इस सीज़न में कहानी अनुराधा चंद्रा के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। जिसने अपने पति विक्रम चंद्रा का क़त्ल कर दिया है और इसे अदालत में मान भी कर लिया है। अनुराधा के इस जुर्म के बाद असली कहानी की शुरूआत हो जाती है, जो काफी इंट्रस्टिंग है। अगर हम इसे रहस्यमई कहानी कहें तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी क्योंकि जैसे –जैसे केस आगे बढ़ता है वैसे वैसे कई रहस्य और राज भी खुलते जाते हैं। ये सीरीज़ 4 दिसम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

सीरीज को लेकर काफी पंकज त्रिपाठी का बयान

ट्रेलर लॉन्च के समय एक कॉन्फ्रेंस के दौरान पंकज त्रिपाठी ने बताया कि, ‘माधव मिश्रा का किरदार मेरे लिए काफ़ी अहम रहा है।’ उन्होने आगे कहा कि, ‘मेरे इस किरदार की तारीफ़ मेरे ड्रामा स्कूल के सीनियर्स ने भी की थी, जिनकी राय को मैं काफी अहमियत देता हूं।‘

 पंकज त्रिपाठी

लेकिन पंकज त्रिपाठी ने सीरीज की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी साझा नहीं की और बस इतना ही कहा कि, इस सीरीज़ में हम बस यही सोचते हैं कि करना क्या है। पंकज इससे पहले अमेज़न प्राइम की कल्ट सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 और नेटफ्लिक्स की फ़िल्म लूडो और गुंजन सक्सेना में भी दिखाई दे चुके हैं, क्रिमिनल जस्टिस सीरीज़ का निर्देशन रोहन सिप्पी और अर्जुन मुखर्जी ने किया है, लोगों का इंट्रस्ट देखकर इतना अंदाज़ा तो लगाया जा सकता है कि पुरानी सीरीज की तरह ही ये भी धमाल करने वाली है।

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here