15 सूत्रीय मांग पत्र के लिए मुख्यमंत्री एवं राज्यपाल को विधायक धीरज गुर्जर लिखेंगे अपने खून से ज्ञापन।

जहाजपुर-कोटड़ी सहित भीलवाड़ा जिले में प्रधानमंत्री आवास से वंचितों को मकान  व किश्तों का भुगतान, खाद्य सुरक्षा योजना का गेंहू, किसानों का मुआवजा, पेंशन, कॉलेज, चिकित्सालयों में डॉक्टरों की कमी, पेयजल, कंकरोलियाघाटी का पानी किसानों को नही पहुंचना, शौचालयों का भुगतान आदि 15 सूत्रीय मांग पत्र के लिए विधायक धीरज गुर्जर कल 21 सितम्बर को लिखेंगे अपने खून से ज्ञापन।
वर्तमान सत्ताधारी सरकार ने राजनैतिक द्वेषतावश जहाजपुर-कोटड़ी क्षेत्र की जनता के साथ छलावा किया है और इस विधानसभा क्षेत्र को विकास से वंचित रखा है।
उक्त समस्त समस्याओं के संबंध में समय-समय पर “विधायक धीरज गुर्जर द्वारा सक्षम प्राधिकारियों को ज्ञापन, धरना प्रदर्शन, मीडिया के माध्यम एवं विधानसभा के प्रत्येक सत्र में मजबूती से मांगे उठाने के बावजूद भी सरकार ने आजतक कोई कार्यवाही नही की है।
इन सभी प्रमुख मांगो को लेकर विधायक धीरज गुर्जर के नेतृत्व में सूचना केंद्र चौराहे पर उनके खून से ज्ञापन लिखा जाएगा।
भीलवाड़ा के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा कि कोई विधायक एवं जनप्रतिनिधि अपने खून से ज्ञापन लिखकर सरकार की आंखे खोलने का कार्य करेंगे ताकि अपने क्षेत्र का विकास हो सके। इस कार्यक्रम के दौरान जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र से काफी संख्या में जनप्रतिनिधि भी शामिल रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here