केजरीवाल के विधायक ने किया महिला का यौन शोषण ? वीडियो हुआ वायरल

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव पर लगा अवैध संबंध बनाकर धोखा देना का आरोप। पार्टी की ही एक महिला कार्यकर्ता ने लगाया आरोप। दिल्ली के महरौली से आम आदमी पार्टी के विधायक पर एक महिला कार्यकर्ता ने वीडियो जारी कर लगाएं आरोप।

आरोप लगाने वाली महिला कार्यकर्ता का नाम रिचा ठाकुर बताया जा रहा है, रिचा ने वीडियो जारी करके रोते हुए पूरा घटनाक्रम बताया कि किस तरह आम आदमी पार्टी विधायक नरेश यादव ने पहले तो उसके साथ प्यार का नाटक कर संबंध बनाए और बाद में पहचानने से ही इनकार कर दिया।

जिसके बाद रोते हुए रिचा ने वीडियो बनाई। उनके वीडियो को सुनकर ऐसा लग रहा है जैसे वो इससे परेशान होकर आत्महत्या कर रही हैं।

रिचा ने बताया कि विधायक नरेश यादव ने उनके साथ प्रेम का नाटक करते हुए कहा कि मैं अपनी पत्नी को तलाक देकर तुम्हे अपना लूंगा लेकिन संबंध बनाने के बाद पहचानने से ही इनकार कर दिया कि मैं किसी रिचा ठाकुर को नहीं जानता। इसी के बाद रिचा ठाकुर ने आम आदमी पार्टी विधायक नरेश यादव पर ज़िन्दगी खराब करने का आरोप लगाया है।

रिचा ठाकुर के इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने पति से माफी मांगती नज़र आ रही हैं जिसमें वो कह रही हैं कि मैंने नरेश यादव के चक्कर में तुम्हे धोखा दिया। रिचा ठाकुर ये भी कहती है कि मैंने नरेश यादव के चक्कर में अपनी ज़िंदगी खराब कर ली।

आम आदमी पार्टी विधायक पर लगे सनसनीखेज आरोपों से हड़कंप मच गया है हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि अपनी ज़िंदगी खत्म करने की बात करने वाली रिचा अब किस हालात में है।

वीडियो नचिकेता लाइव के पेज पर है :-

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव से अपने अवैध प्रेम सम्बन्ध को लेकर रोते हुए एक वीडियो बनाया है, जिसमें AAP विधायक…

Posted by Nachiketa Live on Sunday, August 2, 2020


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here