कंगना और दिलजीत की तू-तू मैं-मैं के बीच पड़े मीका सिंह

Kangana Ranaut is being trolled on Twitter, Micah Singh also expressed resentment

बॉलीवुड की बेबाक क्विन के नाम से मशहूर कंगना रनौत हर मसले पर अपना मत रखती आई हैं। चाहे मामला सुशांत का हो या राजनीतिक जगत का, हर मसले पर आपको कंगना का ट्वीट देखने को मिल जाएगा। और अब कंगना रनैत किसान आंदोलन को लेकर भी सुर्खियों में आ गई हैं।

ट्रोल हो रही हैं कंगना रनौत

कंगना रणौत ने ट्विटर पर किसान आंदोलन के चलते एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था। कंगना का दावा हैं कि जिस महिला को टाइम मैगज़ीन ने मोस्ट पावरफुल बताया था वो आज 100 रुपय के लिए कही भी जाने को तैयार हैं। कंगना के इस ट्वीट पर उन्हे काफी ट्रोल किया गया जिसके बाद कंगना ने ट्विटर से ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन उससे पहले ही कई लोगों ने इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया जिसके बाद काफी लोगों ने कंगना को अपना निशाना बनाया।

कंगना की दिलजीत से लड़ाई

दिलजीत दोसांझ के साथ भी कंगना की काफी बहस हुई, इसके अलावा कई सितारें कँगना के विपक्ष में रहे और अब मीका सिंह भी। दरअसल मीका सिंह ने ट्विटर के जरिये अपने गुस्से को जाहिर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मीका सिंह ने कँगना के ट्वीट का दिया जवाब

सिंगर मीका सिंह ने बुजुर्ग महिला की तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘कंगना रणौत के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान था। ज़ब उनका ऑफिस तोड़ा गया था तो मैंने उनका पूरा समर्थन किया था। लेकिन अब मुझे लगता है मैं गलत था’।

मीका सिंह ने कहा कि आपको एक महिला के नाते कम से कम एक बुजुर्ग महिला का सम्मान करना चाहिए। अगर आपके पास थोड़ी भी सभ्यता है तो इनसे माफ़ी मांगो। उन्होंने कैप्शन के अंत में लिखा हैं, ‘शर्म करो’। मीका सिंह के अलावा हिमांशी खुराना जैसे कई सितारें भी कंगना के खिलाफ बोल चुके हैं। किसान आंदोलन में शामिल दादी ने कँगना को पलट कर वार करते हुए कहा कि उन्हें इस बात का बहुत बुरा लगा हैं।

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here