आईपीएस अफसर ने शेयर की ऐसी वीडियो, देखने वालों की खुली रह गई आंखे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी के साथ वायरल हो रही है। इस वीडियो में कुछ लोग काफी ऊंचाई पर करतब करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देखने के बाद किसी के भी रौंगटे खड़े हो जाएं। इस वीडियो को आईपीएस अफसर दीपांशु ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, और लिखा कैप्शन में लिखा है कि, जिंदगी का सबसे ज्यादा मजा तब आता है जब आप अपने सबसे बड़े डर का पीछा करते हैं। इन दो कलाकारों की दिमागी स्थिरता एंव आत्मविश्वास अकल्पनीय (किंतु सच) है। सोचिए अगर हममें ऐसी एकाग्रता, आत्मविश्वास एवं संतुलन हो, तो जीवन में क्या नहीं पा सकते।

4000 लोगों तक पहुँची ये वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को डालने के बाद से अब तक 4000 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और साथ ही 500 से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। इस वीडियो से हमें सीख लेनी चाहिए कि किसी तरह हम अपने डर पर काबू पाना लें।

लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं लोग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद एक व्यक्ति ने कहाँ कि हमसे सपने में भी ना हो पाएगा।”दिमागी स्थिरता और आत्मविश्वास का बेहतरीन संतुलन।” वही एक व्यक्ति ने कहाँ कि बहुत शानदार, आंखे खुली की खुली रह गई। इतना ही नहीं इसके अलावा भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर खुल कर कमेंट्स किए हैं। वास्तव में भी ये वीडियो काफी डरावना है। इसलिए कुछ लोगों ने ये भी कमेंट किया है कि इस करतब को कोई खुद करने की कोशिश ना करें।

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here