‘मोदी से मुकाबला नहीं कर पाते, तो माँ को गाली देते हैं’ : PM Modi

छतरपुर (मध्य प्रदेश) की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

कांग्रेस नेता राज बब्बर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को लेकर दिए गए विवादित बयान पर भाजपा अब कांग्रेस को पूरी तरह से घेरने का मन बना चुकी है। आज मध्य प्रदेश के छतरपुर की एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसका जवाब दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा है कि, “आपकी 4 पीढ़ी, चाय वाले के 4 साल। हमने देश को कहाँ से कहाँ पहुँचा दिया, उसपर बात करने को तैयार नहीं हैं। आपने देखा होगा गली-मोहल्ले में जब कहीं लड़ाई होती है और सत्य अपने पक्ष में न हो तो लोग सीधा तेरी माँ, मेरी माँ पर आ जाते हैं।”

इस विषय पर पूरी जानकारी के लिए देखिये ये विडियो

पीएम मोदी ने कुछ कदम और आगे बढ़कर और तीखे प्रहार करते हुए कहा कि, “जब मुद्दे नहीं होते हैं, कुसंस्कार भरे होते हैं और अहंकार सातवें आसमान पर होता है, तब जाकर किसी की माँ को गाली देने की हिम्मत आती है। जिस पार्टी ने आज़ादी के बाद इतने साल तक देश में राज किया, उस पार्टी के लोग मोदी के साथ भिड़ने के बजाए उसकी माँ को गाली दे रहे हैं।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जिस माँ को राजनीति का ‘र’ तक नहीं मालूम है, घर में रहकर पूजा-पाठ करने वाली उस माँ को ये राजनीति में घसीट लाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों में मोदी से सीधे मुकाबला करने की ताकत ही नहीं है।

यहाँ यह बताते चलें कि कांग्रेस नेता राज बब्बर ने इंदौर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ का मज़ाक उड़ाया था, जिसके बाद भाजपा ने खुलकर कांग्रेस पर प्रहार किए थे और इसपर उनसे माफ़ी मांगने के लिए भी कहा। कांग्रेस नेता राज बब्बर ने अपने बयान में कहा था कि, “मोदीजी अपने भाषणों में कहते थे कि डॉलर के मुकाबले रुपया इतना गिर गया कि उसकी कीमत तत्कालीन PM मनमोहन सिंह की उम्र के करीब पहुँच गयी है। प्रधानमंत्री जी, आपमें तो इज़्ज़त से नाम नहीं लिया था लेकिन हम कहना चाहेंगे कि अब रुपए की आपकी पूजनीय माता जी की उम्र के करीब पहुंच गया है।”

अब प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए इस बयान से लग रहा है कि पांच राज्यों के इस चुनावी समर में भाजपा इस मुद्दे को भुनाने में पूरी तरह से लग चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here