कंगना से वाद-विवाद के बाद सोशल मीडिया पर तेज़ी से बढ़ रही है दिलजीत की फैन फॉलोविंग

कंगना

किसान आंदोलन को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर- एक्टर दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर वार देखने को मिला था। इस जुबानी जंग में कई लोगों ने कंगना का समर्थन किया तो वहीं तमाम लोग दिलजीत का साथ देते दिखाई दिए। दोनों के बीच बहस उस वक्त और बढ़ गई जब सिंगर दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत पर किसान प्रदर्शनकारियों के बीच खड़ी एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बताया।

बढ़ती जा रही है दिलजीत की फैन फॉलोविंग

हैरान करने वाली बात तो ये है कि, कंगना रनौत और दिलजीत के इस वाद-विवाद में लोगों ने दिल खोलकर सिंगर दिलजीत का साथ दिया। जब तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने दिलजीत का साथ देना शुरू कर दिया तब कंगना को कई सारे ट्वीट हटाने पड़े औऱ अब ट्विटर पर दिलजीत की फैन फॉलोविंग काफी तेजी से बढ़ रही है।

बता दें कि 29 नवंबर तक दिलजीत की फैन फॉलोविंग 38 लाख 37 हजार 703 थी, लेकिन अब ये संख्या बढ़कर 40 लाख 30 हजार से भी ज्यादा हो गई है।

इंस्टाग्राम पर भी बढ़ रही है दिलजीत की फैन फॉलोविंग

कंगना

इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर भी सिंगर दिलजीत दोसांझ के फॉलोवर्स काफी तेज़ी के साथ बढ़ रहे हैं। 29 नवंबर तक दिलजीत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक करोड़ पांच लाख 58 हजार 519 के करीब फॉलोवर्स थे, लेकिन अब ये संख्या बढ़कर एक करोड़ सात लाख से भी ज्यादा हो गई है।

ट्विटर पर छाया दिलजीत का जलवा

बता दें कि सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग बढने के साथ- साथ गूगल पर भी दिलजीत दोसांझ के गानों को काफी बार देखा गया है। लोग इन दिनों सिंगर दिलजीत के गाने खूब सर्च कर रहे हैं औऱ देख रहे हैं। वहीं कंगना की फैन फॉलोविंग ज्यों की त्यों बनी हुई है।

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here