फेरीवाले ने चेतन भगत को बेची उन्हीं की किताब, ट्विटर पर शेयर की वीडियो

chetan bhagats interaction with hawker selling his books
chetan bhagats interaction with hawker selling his books

चेतन भगत एक मशहूर उपन्यास लेखक हैं। इनके पहले दो उपन्यास (chetan bhagat books) बहुत कामयाब रहे थे। जिसमें से उनकी पहली उपन्यास थी फाइव पोइंट समवन’ जहाँ आई.आई.टी. पवई और दूसरी उपन्यास ‘वन नाइट एट कॉल सेंटर’ गुडगाँव के एक ‘कॉल-सेंटर’ पर आधारित थी। इसके अलावा चेतन भगत एक मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर भी जाने जाते हैं।

इसके अलावा चेतन भगत अक्सर किताबवालों से बातचीत करते नजर आते हैं। हाल ही में चेतन भगत को एक फेरीवाला दिखा तो उन्होंने उस व्यक्ति से अपने बारे में पूछा। जिसके बाद वो उस फेरीवाले का जवाब सुनकर बेहद खुश हुए और उन्होंने उसकी वीडियो बनाकर अपने ट्विटर हैंडल पर डाल दी।

चेतन भगत ने किया ट्वीट

फेरिवाले से लेखक चेतन भगत (chetan bhagat) ने पूछा कि क्या कोई लेखक अच्छा है? इस पर हॉकर ने कहा कि मेरे पास बहुत सी अच्छी किताबें हैं। चेतन भगत ने अपने ट्विटर हैंडल में वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, आज में इस शख्स से मिला, जिसने ये मानने से इंकार कर दिया, कि चेतन भगत अच्छा नहीं है। चेतन भगत ने ये भी कहा कि में आज जो भी हूँ आप लोगों कि वजह से ही हूँ। साथ ही उन्होंने हॉकर की मार्केटिंग और मेहनत की प्रशंसा भी की।

फेरीवाले ने चेतन भगत को दिया जवाब

चेतन भगत

चेतन भगत ने पूछा कि ये किताब (chetan bhagat books in hindi) चलती है या नहीं, उस पर व्यक्ति ने कहा कि हां ये किताबें बहुत चलती हैं। इसके बाद भगत ने कहा कुछ लोग कह रहे थे कि ये अच्छी नहीं है। इस पर फेरीवाले ने कहा बहुत अच्छी किताब है इसके बाद चेतन भगत ने उस व्यक्ति को अपनी पहचान बताई और सेल्फी भी ली जिससे व्यक्ति बहुत प्रसन्न हुआ। इस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल पर 5 दिसंबर को डाला गया था जिसे अब तक कई लोग देख चुके हैं।

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here