अक्षय कुमार और सारा अली खान ने शुरू की ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग, तस्वीर साँझा कर फैन्स से मांगी ब्लेसिंग्स

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फ़िल्म के सेट की एक फोटो साझा की है। इस तस्वीर में वो अकेले नहीं हैं बल्कि फ़िल्म के सेट पर सारा अली खान भी उनके साथ मौजूद हैं। इस तस्वीर में अक्षय कुमार और सारा अली खान एक दूसरे की तरफ देख कर मुस्कुरा रहे हैं।

अक्षय कुमार ने शेयर की नई फिल्म की तस्वीर

अक्षय कुमार ने फोटो सांझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘लाइट, कैमरा, एक्शन मेरे लिए वो तीन शब्द हैं जिन्हे सुनकर मुझे बहुत ख़ुशी मिलती हैं। इन तीन शब्दों का किसी अन्य चीज से कोई मुकाबला नहीं हैं’। इसके अलावा उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि आंनद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू कर दी गयी है। अब जरूरत है आप लोगों के प्यार की और शुभकामनाओं की।

सारा अली खान ने भी सेट की फोटो सांझा की

सारा अली खान ने भी ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लोगों के साथ सांझा की है। अब शूटिंग और भी ज्यादा रंगीन होगी। उन्होंने कहा कि में बहुत खुश हुँ और शुक्रगुजार भी कि मुझे अक्षय के साथ काम करने का मौका मिला। काफी तेजी के साथ अक्षय और सारा का ये ट्वीट वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार

बता दें कि, अतरंगी रे की शूटिंग पहले ही मार्च में शुरू कर दी गयी थी लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से रोक दी गयी थी। अक्षय कुमार 2021 में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जल्द ही अक्षय कुमार बेल बॉटम, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रामसेतू जैसी मूवीज में भी दिखाई देंगे। अक्षय कुमार अपनी फ़िल्म रामसेतु की शूटिंग अयोध्या में करना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री योगी अधित्यनाथ से मुलाक़ात की है और अयोध्या में शूटिंग के लिए इजाजत मांगी है। रामसेतु की शूटिंग भी 2021 के बीच में शुरू हो जाएगी।

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here