बीजेपी विधायक पर उनकी खुद की बेटी ने लगाया हत्या के प्रयास का आरोप?

By : Megha Sharma

“बेटी बचाओ , बेटी पढाओ “ का नारा देने वाले PM Narender Modi की पार्टी के UP विधायक  राजेश कुमार मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल कि खुद कि बेटी साक्षी भरतौल को उनसे खतरा  हैं .

साक्षी भरतौल ने एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा हैं कि उन्हें अपने पिता पप्पू भरतौल और भाई विक्की भरतौल से खतरा हैं .

उस विडियो में साक्षी कह रही है कि वह अपने प्रेमी अभि से शादी कर चुकी हैं . अभि एक दलित परिवार से हैं इसी कारण से उन दोनों को भागकर शादी करनी पड़ी हैं , साक्षी के पिता पप्पू भरतौल को साक्षी का दलित लड़के से शादी करना अपने स्वाभिमान के खिलाफ लगा .

साक्षी विडियो में कहती नज़र आ रही हैं – “पापा आपने जो कुत्ते भेजे हैं ना हमे मारने के लिए just like राजीव राणा उसको समझाओ कि अगर अभि और उसके परिवार में से किसी को कुछ भी हुआ तो उसका पूरा खानदान  जेल में होगा” . यही नहीं बल्कि साक्षी ने अपनी पुलिस प्रोटेक्शन कि भी मांग करी है .

विडियो के वायरल होते ही पप्पू भरतौल ने बेटी साक्षी द्वारा लगाये गए सारे आरोपों का खंडन किया हैं और उन्होंने कहा हैं कि मेरी बेटी बालिग़ हैं और उसे अपने निर्णय लेने का पूरा आधिकार हैं तथा मैंने या मेरे किसी आदमी ने उन्हें जान से मारने कि कोई धमकी नहीं दी हैं और ना ही मेरे किसी परिवार वालों में से भी इस बात का कोई लेना देना नहीं हैं . मेरी तरफ से किसी को कोई खतरा नहीं हैं

हालांकि पप्पू भरतौल ने इंकार कर दिया हैं लेकिन विडियो के वायरल होने के 24 घंटे बाद आये बयान से ये साबित होता हैं कि यह बयान एक राजनितिक दबाव में उठाया गया कदम हैं क्योंकि इस बार आरोप किसी बाहर वाले ने नहीं उनकी खुद कि बेटी ने लगाया हैं .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here