आखिर कुमार विश्वास ने किसे कहा मैं देश के साथ था , हूँ , रहूँगा !

र्जिकल स्ट्राइक का विडियो सामने आने के बाद देशभर से लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के नाराज़ चल रहे नेता डॉ. कुमार विश्वास ने भी एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने ट्विटर पर अपने ट्वीट के माध्यम से बताया है कि पार्टी में उनके साथ जो कुछ भी हुआ वह सब सर्जिकल पर अरविन्द केजरीवाल द्वारा सबूत मांगने का विरोध करने के कारण हुआ था।
दरअसल, जब सर्जिकल स्ट्राइक को सेना ने अंजाम दिया था तब सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले सबसे पहले दो नेता थे कांग्रेस के संजय निरुपम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल। उस समय अरविन्द केजरीवाल ने ढाई मिनट का एक विडियो जारी करके सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत माँगा था। जिसपर पार्टी की बड़ी थू-थू हुई थी और इसका खामियाजा पार्टी को पंजाब में मिली करारी शिकस्त और दिल्ली में एमसीडी चुनाव में बुरी तरह हारकर चुकाना पड़ा था।
अब आज जब सर्जिकल स्ट्राइक का विडियो सामने आने के बाद डॉ. कुमार विश्वास ने इस मुद्दे पर पार्टी के भीतर क्या बात हुई थी उसको सबके सामने लाकर रख दिया है। उन्होंने इशारों ही इशारों में अरविन्द केजरीवाल को अखंड पाखंडी तक कह डाला है और ये भी कहा है कि इस बात का पार्टी के भीतर विरोध करने के कारण ही उन्हें राजनैतिक नुकसान पहुंचाया गया है।

https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1012218663359991808

इसके तुरंत बाद एक और ट्वीट में उन्होंने अरविन्द केजरीवाल को “बौना सरदार” तक कह डाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here