शादी के बाद ही शुरू हुई नोकझोंक, आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता को दी धमकी

aditya-wedding

हाल ही में आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। अभी भी उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं उनकी रिसेप्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं। इसी बीच आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में श्वेता अग्रवाल शादी की रस्में निभाती हुई काफी खुश नजर आ रही हैं। श्वेता अग्रवाल की इस वीडियो को आदित्य के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आदित्य नारायण ने मजाकिया अंदाज में श्वेता को दी धमकी

वायरल वीडियो में दीपा नारायण के साथ श्वेता अग्रवाल नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों दीपा नारायण और श्वेता अग्रवाल खाना बनाते हुए नजर आ रही हैं। वही दूसरी तरफ आदित्य नारायण मजाकिया अंदाज में श्वेता को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि टेस्ट में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। आदित्य नारायण ने ये बात मजाकिया अंदाज में कही जिस पर श्वेता अग्रवाल मुस्कुराने लगती हैं।

हनीमून ट्रिप पर आदित्य का खुलासा

आदित्य

आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में कहा कि हम अपने हनीमून में एक नहीं बल्कि तीन तीन जगह घूमने जाएंगे। इसके अलावा आदित्य नारायण ने यह भी कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण वो अभी हनीमून ट्रिप पर नहीं जा सकते और ना ही इस महामारी में जाना चाहेंगे, क्योंकि लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में आदित्य ने कहा कि हम अभी मुंबई में ही रहना पसंद करेंगे।

आदित्य नारायण और श्वेता तीन जगह श‍िलिम, सुला वाइनयार्ड्स और गुलमर्ग हनीमून ट्रिप पर जाएंगे। आदित्य  और श्वेता अग्रवाल एक दूसरे एक दो साल से नहीं बल्कि दस साल से साथ में हैं जिसके बाद उन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

आगे पढ़ें-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here