AAP विधायक ने महिला पत्रकार से कहा – “भड़वागिरि बन्द करो और धंधे पर बैठ जाओ!”

AAP विधायक ने महिला पत्रकार से कहा - "भड़वागिरि बन्द करो और धंधे पर बैठ जाओ!"

आम आदमी पार्टी के मालवीय नगर से विधायक और पूर्व कानून मंत्री रहे सोमनाथ भारती का शर्मनाक बयान सामने आया है। सुदर्शन न्यूज़ की एक महिला एंकर द्वारा तीखे प्रश्न पूछने पर सोमनाथ भारती ने बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए एंकर को “धंधे पर बैठ जाने” के लिए कहा। सोमनाथ भारती ने महिला एंकर को लाइव बातचीत में ही गन्दी गाली दे डाली और बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पहले भी कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। उन पर अपनी ही पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप भी लगा था। उनकी पत्नी ने उन पर पालतू कुत्ते द्वारा कटवाए जाने का भी आरोप लगाया था। हालांकि बाद में उनकी पत्नी ने विवाद को बाहर सुलझा लिए जाने की बात कह कर अपना केस वापस ले लिया था।

बेहद कम समय के लिए दिल्ली के कानून मंत्री रहते हुए भी सोमनाथ भारती विवादों में घिर गए थे। जब वह खिड़की एक्सटेंशन में कुछ अफ्रीकी छात्रों पर ड्रग्स की तस्करी का आरोप लगाते हुए आधी रात को मीडिया और पुलिस के साथ वहां पहुंच गए थे।

सोमनाथ भारती के इस बयान को आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट के माध्यम से शेयर किया है-

इसके बाद सुदर्शन न्यूज़ ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि –

इस मामले पर अभी तक सोमनाथ भारती की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। उन्होंने अभी तक अपने इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सोमनाथ भारती का ये बयान तब सामने आया है जब दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर लाल मिर्च पाउडर से एक शख्स ने हमला किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here